शेयर बाजार इस हफ्ते कैसा प्रदर्शन करेगा? एक्सपर्ट दे रहे हैं ये सलाह

Photo Source :

Posted On:Monday, October 2, 2023

सीएनबीसी आवाज आपके लिए नवीनतम बिजनेस समाचार, लाइव शेयर बाजार अपडेट, स्टॉक मार्केट अपडेट, भारत में शीर्ष बिजनेस समाचार, स्टॉक मार्केट अपडेट, आईपीओ नवीनतम अपडेट, बैंकिंग और वित्तीय, रियल्टी सेक्टर और आईटी सेक्टर पर समाचार अपडेट लाता है। सीएनबीसी आवाज पर देखें बिजनेस न्यूज लाइव, बिजनेस न्यूज और शेयर बाजार लाइव अपडेट। पहला सौदा में प्री-ओपनिंग ट्रेड, ओपनिंग ट्रेड और शीर्ष कॉल की सभी खबरें प्राप्त करने के लिए बने रहें।

जानिए बाजार के मौजूदा रुझानों पर बाजार के दिग्गज दिग्गजों का क्या कहना है। अनुज सिंघल और वीरेंद्र कुमार के साथ कमाई का अड्डा में अंतिम व्यापार बाजार रणनीति, बीटीएसटी एसटीबीटी कॉल, इंट्राडे रणनीति और ब्रोकरेज हाउस कॉल, तिमाही परिणाम की उम्मीदें देखें। साथ ही कल का बाजार में शेयर बाजार की कल की रणनीति देखने के लिए भी बने रहें। सीएनबीसी आवाज़ देखें और सर्वोत्तम निवेश विचार प्राप्त करें।

सीएनबीसी आवाज़ भारत के शीर्ष बिजनेस चैनलों में से एक है और पिछले दस वर्षों से बिजनेस समाचार और सूचना में अग्रणी है। हमारे चैनल का उद्देश्य व्यक्तिगत वित्त, निवेश, प्रौद्योगिकी, उपभोक्ता वस्तुओं और पूंजी बाजार पर व्यावहारिक सुझावों के साथ उपभोक्ताओं को सीमाओं से परे जाने के लिए शिक्षित, सूचित और प्रेरित करना है। नीति निर्माताओं और व्यापार मालिकों का भारत के कारोबारी माहौल पर नजर रखने वाले सबसे विश्वसनीय स्रोत के रूप में सीएनबीसी आवाज पर भरोसा बढ़ गया है। हमारी प्रोग्रामिंग उपभोक्ताओं को आत्मविश्वास के साथ निर्णय लेने का मंच देती है।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.