आज खरीदने के स्टॉक: अचानक भागने लगे ये 10 स्टॉक्स, क्या आपके पोर्टफोलियो में भी है?

Photo Source :

Posted On:Friday, July 5, 2024

शेयर बाजार आज रिकॉर्ड ऊंचाई पर कारोबार कर रहा है। पहली बार सेंसेक्स ने 80,000 का आंकड़ा छुआ है. वहीं निफ्टी भी अपने ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया है. शेयर बाजार में आज शानदार तेजी के चलते बैंक निफ्टी (बैंक निफ्टी) और अन्य सूचकांक भी बढ़त पर रहे। इस बीच, पांच शेयरों ने निवेशकों को जोरदार रिटर्न दिलाया। इन शेयरों ने रिकॉर्ड ऊंचाई दर्ज की है.

बुधवार को शेयर बाजार में कारोबार शुरू होते ही बीएसई का सेंसेक्स 481.44 अंक यानी 0.61 फीसदी की बढ़त के साथ 79,922.89 पर खुला। वहीं, कारोबार के कुछ ही मिनटों में यह 572 अंकों की उछाल के साथ 80000 के पार और 80,039.22 के स्तर पर पहुंच गया। हालाँकि, प्रेस समय के अनुसार यह 415 अंक ऊपर 79,860 पर था, जबकि निफ्टी 132 अंक ऊपर 24,254 पर कारोबार कर रहा था।

ब्रोकरेज फर्म जेफरीज और यूबीएस ने एचडीएफसी बैंक के शेयरों पर खरीदारी की रेटिंग बरकरार रखी है, जिसके चलते शेयर में जोरदार खरीदारी देखने को मिली है। एचडीएफसी बैंक के शेयरों में खरीदारी के चलते आज एचडीएफसी बैंक के शेयरों में उछाल आया। यह 3 फीसदी से ज्यादा बढ़त के साथ 1785 पर कारोबार कर रहा था। एचडीएफसी की मजबूत रैली के दम पर बैंक निफ्टी इंडेक्स 900 अंक से अधिक बढ़ गया, जिससे निफ्टी और सेंसेक्स में भी बढ़त हुई। बाकी बैंकिंग सेक्टर के शेयरों में भी जबरदस्त तेजी रही.


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.