सिंघम अगेन से जय बजरंगबली सांग रिलीज़ हुआ

Photo Source :

Posted On:Saturday, October 19, 2024

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' का पहला गाना 'जय बजरंगबली' रिलीज हो गया है। हनुमान चालीसा से प्रेरित औरअपने वीडियो में रामायण के संदर्भों को प्रदर्शित करने वाला यह शक्तिशाली ट्रैक त्योहारी सीजन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह गाना अपनेआध्यात्मिक सार और हाई-एनर्जी बीट्स के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है और इसके व्यूज तेजी सेबढ़ रहे हैं।

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के लिए प्रत्याशा बड़े पैमाने पर रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलीऔर केवल 24 घंटों में इसे 138 मिलियन बार देखा गया। अब फिल्म का पहला गाना 'जय बजरंगबली' भी आते ही लाइमलाइट बटोर रहा है। एनर्जीसे भरपूर इस गाने के बीट्स और लिरिक्स उत्साह को दोगुना करने में मदद कर रहे हैं। ।

'जय बजरंगबली' गाने को कई प्रतिभाशाली गायकों ने अपनी आवाज दी है। इनमें श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरुण कौंडिन्य, चैतू सत्संगी, श्री साई चरण, सुधांशु, रितेश जी राव, सात्विक जी राव, पृथ्वी चंद्रा, लक्ष्मी नायडू, अद्वितेय, श्रुति रंजनी, प्रणति, ऐश्वर्या दारुरी, साहिथी चागंती, मनीषा पंडरंकी, श्रुतिका, लक्ष्मी मेघना नादप्रिया, और वाग्देवी शामिल हैं। थमन एस की ऊर्जावान रचना और स्वानंद किरकिरे के शक्तिशाली बोल के साथ, यह गीतएड्रेनालाईन-पंपिंग वाइब के साथ भक्ति की तीव्रता को जोड़ता है, जो फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए पूरी तरह से टोन सेट करता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे 'सिंघम अगेन' के किरदार रामायण जैसी गतिशीलता साझा करते हैं, जिसमें अजय देवगन की भूमिका राम से प्रेरितहै, रणवीर सिंह का वफादार किरदार हनुमान से प्रेरणा लेता है, और टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण की तरह भाईचारे का उदाहरण देने वाले हैं।

'सिंघम अगेन' की बात करें तो, फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंहऔर अक्षय कुमार सहित कई दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म 'सिंघम अगेन' 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बॉक्सऑफिस पर इसकी टक्कर कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया 3' से होगी।

Check Out The Song:-


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.