IND vs WI: 27 जुलाई से भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जाएगी वनडे सीरीज, जानें शेड्यूल और स्कॉव्ड समेत सबकुछ

Photo Source :

Posted On:Thursday, July 27, 2023

रोहित शर्मा और उनकी टीम के लिए, घर पर विश्व कप ट्रॉफी फहराने की कोशिश की यात्रा ब्रिजटाउन, बारबाडोस में शुरू होती है।टेस्ट श्रृंखला के पूरा होने के बाद, विशेष रूप से वेस्टइंडीज और भारत की सफेद गेंद प्रतियोगिताओं से पहले, ध्यान एकदिवसीय क्रिकेट की ओर गया।महत्वपूर्ण एशिया कप से पहले, भारत चीजों को ठीक करने की कोशिश करेगा, लेकिन उनके संयोजन और फिटनेस को लेकर अभी भी चिंताएं हैं। जसप्रित बुमरा, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के कारण, उनके प्रतिस्थापन उन सभी की सबसे बड़ी प्रतियोगिता में शुरुआत करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

जबकि वेस्ट इंडीज अपना खुद का, लंबा रास्ता शुरू कर रहा है, वे इस श्रृंखला को पुनर्विचार करने के अवसर के रूप में देखेंगे कि वे एकदिवसीय क्रिकेट कैसे खेलते हैं।वेस्टइंडीज अपने इतिहास में पहली बार विश्व कप नहीं खेल पाएगा, जिससे टीम की छवि को जबरदस्त नुकसान होगा।अगर वेस्टइंडीज वनडे क्रिकेट को और गिरावट से बचना है तो शाई होप की अगुवाई वाली युवा टीम को समाधान तलाशना शुरू करना होगा।

ब्रिजटाउन में पहला गेम, जिसमें दो टीमें भविष्य को ध्यान में रखकर एक श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, एक महत्वपूर्ण मुकाबले में विकसित हो सकता है।प्रशंसक ऐसे प्रतिस्पर्धी मैच की तलाश में होंगे जो उनकी टीम को सही दिशा में ले जाए क्योंकि दोनों टीमों में प्रतिभाशाली युवा क्षमताएं मौजूद हैं।वेस्टइंडीज और भारत के बीच 2023 में पहला वनडे 27 जुलाई को होगा।
वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला वनडे 2023 में ब्रिजटाउन, बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज और भारत के बीच 2023 में पहला वनडे भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे (स्थानीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे) शुरू होगा।शाम 6:30 बजे टॉस होगा। वेस्टइंडीज और भारत के बीच 2023 में होने वाले पहले वनडे का प्रसारण दूरदर्शन स्पोर्ट्स पर होगा।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.