WATCH: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर से की मुलाकात, पीसीबी ने पोस्ट किया वीडियो

Photo Source :

Posted On:Monday, June 3, 2024

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से डलास में अप्रत्याशित मुलाकात हुई। होटल के डाइनिंग एरिया में एक-दूसरे से मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अंतरंग बातचीत की। बाबर जहां चल रहे टी20 विश्व कप के लिए डलास में हैं, वहीं गावस्कर टूर्नामेंट की कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं। पाकिस्तान क्रिकेट द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में गावस्कर कुछ समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि बाबर क्रिकेट आइकन की बात ध्यान से सुन रहे हैं।

बाबर आजम ने सुनील गावस्कर के साथ बातचीत की

बाबर ने गावस्कर के साथ एक फोटो भी खिंचवाई, जिसमें दोनों ने वीडियो की शुरुआत में हाथ मिलाया और तस्वीर के लिए पोज दिया। पाकिस्तान अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत गुरुवार को सह-मेजबान यूएसए के खिलाफ करेगा। हालांकि, इस सप्ताह की शुरुआत में इंग्लैंड से सीरीज हारने के बाद टीम को पूर्व खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।
 

Babar Azam interacts with cricketing icon Sunil Gavaskar 🤝🏏#T20WorldCup pic.twitter.com/YZMRkDBXWV

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) June 1, 2024
पूर्व खिलाड़ियों ने चयनकर्ताओं पर भरोसा करने और टूर्नामेंट के लिए सही खिलाड़ियों को न चुनने के लिए बाबर की आलोचना भी की है। यूएसए के खिलाफ मैच मौजूदा संदर्भ में महत्वपूर्ण है, क्योंकि पाकिस्तान कुछ दिनों बाद अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ेगा।बाबर आज़म ने 9 जून को न्यूयॉर्क में होने वाले बहुप्रतीक्षित भारत-पाकिस्तान मैच के बारे में भी बात की।“हम जानते हैं कि पाकिस्तान-भारत मैच किसी भी अन्य मैच की तुलना में अधिक चर्चा का विषय बनता है।

इस मैच के लिए अलग ही माहौल है और न केवल खिलाड़ियों के बीच बल्कि प्रशंसकों के बीच भी काफी उत्साह है। आप दुनिया में कहीं भी जाएँ, आपको भारत-पाकिस्तान मैच के बारे में बात करते हुए लोग मिल जाएँगे और हर कोई अपने देश का समर्थन कर रहा होगा। हर प्रशंसक इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार करता है और इस एक विशेष मैच पर ध्यान केंद्रित करता है,” बाबर ने पीसीबी पॉडकास्ट में कहा।भारत सात टी20 विश्व कप मुकाबलों में केवल एक बार पाकिस्तान से हारा है, जिसमें उनकी एकमात्र हार 2021 में हुई थी जब विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम सुपर 12 चरण में 10 विकेट से हारी थी।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.