मनु भाकर कर रही हैं नीरज चोपड़ा से शादी? पेरिस ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता के पिता क्या कहते हैं?

Photo Source :

Posted On:Tuesday, August 13, 2024

पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद, भारत के प्रसिद्ध भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को खेलों के बाद एक कार्यक्रम में निशानेबाज मनु भाकर और उनकी मां के साथ देखा गया। उनकी बातचीत ने ऑनलाइन व्यापक अटकलों को जन्म दिया, जिसमें कई लोगों ने नीरज और मनु के बीच संभावित विवाह का सुझाव दिया। तीनों की स्पष्ट मित्रता और स्नेहपूर्ण बातचीत के कारण अफवाहों की बाढ़ आ गई।

शादी पर निशानेबाज के पिता का दावा
उड़ती अफवाहों को संबोधित करते हुए, मनु भाकर के पिता, राम किशन ने शादी की किसी भी योजना से दृढ़ता से इनकार किया। दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात पर जोर दिया, ''मनु अभी बहुत छोटा है. उसकी शादी की उम्र भी नहीं हुई है. अभी तो इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं।” राम किशन ने अटकलों को खारिज करते हुए स्पष्ट किया कि उनकी बेटी का ध्यान अपने करियर पर है और वह इस समय शादी के बारे में नहीं सोच रही है।

सोशल मीडिया वीडियो में मनु की मां और नीरज के बीच मधुर संबंध दिखाया गया, जिससे अफवाहों को और हवा मिली। राम किशन ने बताया कि मनु की मां नीरज को बेटे की तरह मानती हैं, जो किसी रोमांटिक रिश्ते के बजाय करीबी पारिवारिक बंधन को दर्शाता है। "मनु की मां नीरज को अपने बेटे की तरह मानती हैं," उन्होंने अपने रिश्ते की आदर्शवादी प्रकृति को मजबूत करते हुए कहा।

नीरज के चाचा अटकलों पर विश्वास करते हैं
स्पष्टीकरण देते हुए, नीरज चोपड़ा के चाचा ने चल रही अटकलों पर टिप्पणी करते हुए कहा, “जैसे ही नीरज पदक लेकर आए, पूरे देश को इसके बारे में पता चल गया। इसी तरह जब वह शादी करेगा तो सबको पता चल जाएगा.' इस कथन ने व्यक्तिगत जीवन और सार्वजनिक अटकलों के बीच अंतर को रेखांकित किया।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.