Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान Moto G85 पर होगी भारी छूट, आप भी जानें

Photo Source :

Posted On:Thursday, September 19, 2024

मुंबई, 19 सितंबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   जुलाई में लॉन्च हुआ Moto G85 5G, किफ़ायती कीमत में कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। 17,999 रुपये में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में स्लिम डिज़ाइन, कर्व्ड-पोलेड डिस्प्ले, शानदार कैमरा स्पेक्स और लंबी बैटरी लाइफ़ है। ये सभी खूबियाँ 20,000 से कम कीमत वाले फ़ोन में मिलना बहुत मुश्किल है, खासकर एक फ़ोन में ये सभी खूबियाँ एक साथ। ऐसा लगता है कि Motorola ने अपनी फ्लैगशिप Moto Edge सीरीज़ से कुछ बेहतरीन फीचर्स लिए हैं और उन्हें Moto G85 5G में शामिल कर दिया है। कुल मिलाकर, स्मार्टफोन उम्मीद से बढ़कर है। आप Moto G85 5G का हमारा विस्तृत रिव्यू यहाँ पढ़ सकते हैं। अब, Flipkart Big Billion Days सेल के साथ, Motorola द्वारा डिवाइस को नए लुक में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 91mobiles के अनुसार, Moto G85 5G जल्द ही सेल के दौरान गहरे हरे रंग में उपलब्ध होगा।

लॉन्च के दौरान, कंपनी ने Moto G85 को तीन रंगों में लॉन्च किया: ऑलिव ग्रीन, अर्बन ग्रे और कोबाल्ट ब्लू। अब, एक नए वेरिएंट के साथ, स्मार्टफोन चार रंगों में उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि नया ग्रीन शेड मौजूदा ऑलिव ग्रीन रंग से गहरा होने की अफवाह है। वेरिएंट का आधिकारिक नाम अज्ञात है। हालाँकि, अफवाह यह है कि इसका खुलासा फ्लिपकार्ट सेल के दौरान किया जाएगा।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 26 सितंबर से प्लस सब्सक्राइबर्स के लिए और 27 सितंबर से सभी यूजर्स के लिए शुरू होगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने मोटोरोला स्मार्टफोन पर डील का खुलासा पहले ही कर दिया है। सेल के दौरान, आप Moto G85 5G को 15,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन ऑर्डर देने से पहले, यहाँ रखे गए स्पेक्स और फीचर्स का एक संक्षिप्त विवरण दिया गया है।

Moto G85 5G: स्पेक्स और फीचर्स

Moto G85 5G एक पतला और हल्का डिज़ाइन है। Moto G85 का वजन 172 ग्राम है और यह 7.5 मिमी मोटा है। इसमें एक शाकाहारी लेदर बैक पैनल भी है। रियर पैनल में एक डुअल-कैमरा सेटअप भी है जिसके साथ एक छोटी फ्लैशलाइट है। कैमरे थोड़े ऊंचे आयताकार द्वीप पर रखे गए हैं, जिस पर भी वही लेदर फिनिश है।

डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच pOLED कर्व्ड-डिस्प्ले है। इसमें 1600nits की पीक ब्राइटनेस भी है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा सुरक्षित है। डिवाइस की सबसे खास बात इसका कर्व्ड डिस्प्ले है, जो हाई-एंड मोटो एज सीरीज़ जैसा है। कर्व्ड डिस्प्ले के कारण फोन के पहले से पतले बेज़ल लगभग नज़र नहीं आते।

Moto G85 में स्नैपड्रैगन 6 Gen3 चिपसेट है, जो 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। यह Android 14 पर चलता है और 2 साल के OS अपग्रेड के साथ आता है। स्मार्टफोन में 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल Sony LYT-600 सेंसर वाला रियर डुअल-कैमरा सिस्टम है। इसके साथ ही 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है, जो विस्तृत परिदृश्य या समूह शॉट्स को कैप्चर करने के लिए एकदम सही है। फ्रंट कैमरा 32-मेगापिक्सल का शूटर है, जो उच्च-गुणवत्ता वाले सेल्फ़-पोर्ट्रेट और वीडियो कॉल का वादा करता है।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.