तारीख 24 अक्टूबर 2016, 1.36 सेकंड का फ़ोन कॉल, पोर्न स्टार को पैसे पहुंचाने वाले कोहेन को ट्रंप के वकील ने घेरा

Photo Source :

Posted On:Friday, May 17, 2024

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़े गुप्त धन भुगतान मामले में अदालत में सुनवाई चल रही है. पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने का दावा किया है. आरोप है कि एडल्ट फिल्म स्टार को अपना मुंह बंद रखने के लिए पैसे दिए गए थे। इसके अलावा, अमेरिकी अखबारों और पत्रिकाओं के संपादकों को भी 'पकड़ो और मार डालो' योजना के तहत भुगतान किया जाता था। इसमें ट्रंप के पूर्व सहयोगी और फिक्सर माइकल कोहेन ने अहम भूमिका निभाई. अब उन्हीं माइकल कोहेन ने कोर्ट में इस मामले को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है, जिससे ट्रंप की परेशानी बढ़ सकती है. उधर, डोनाल्ड ट्रंप के वकील टॉड ब्लैंच ने माइकल कोहेन के दावों को खारिज करते हुए उन्हें झूठा बताया है.

गुप्त धनराशि भुगतान मामले में पिछले 18 दिनों से सुनवाई चल रही है। ट्रंप के पूर्व सहयोगी और फिक्सर माइकल कोहेन ने कोर्ट के सामने सनसनीखेज दावे किए हैं. उन्होंने दावा किया कि 'पकड़ो और मारो' योजना ट्रंप टावर की 26वीं मंजिल पर शुरू की गई थी. आपको बता दें कि माइकल कोहेन ने स्टॉर्मी डेनियल्स को पैसे दिए थे. अब डोनाल्ड ट्रंप के वकील टॉड ब्लैंच ने माइकल कोहेन को कोर्ट में घेरा है. कोहेन से पूछताछ के दौरान कीथ शिलर का नाम भी सामने आया. यह कोहेन ही थे जिन्होंने शिलर का उल्लेख किया था। डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने 24 अक्टूबर 2016 के फोन कॉल का हवाला देकर कोहेन के दावे को खारिज करने का प्रयास किया है.

6 घंटे तक फोन कॉल और जिरह

डोनाल्ड ट्रंप के वकील टॉड ब्लैंच ने माइकल कोहेन से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की. आपको बता दें कि कोहेन ने सोमवार को कोर्ट में कहा कि उन्होंने शिलर से संपर्क किया ताकि वह डोनाल्ड ट्रंप से बात कर सकें. कोहेन ने कहा कि वह वयस्क फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से जुड़े मुद्दे और इसे हल करने के तरीकों के बारे में ट्रम्प से बात करना चाहते थे। ब्लैंच ने अदालत में शिलर को कोहेन का संदेश भी पढ़ा। ब्लैंच ने कहा कि उसने 24 अक्टूबर 2016 को रात 8:04 बजे शिलर को एक टेक्स्ट संदेश भेजा था। इसके बाद शिलर ने कहा- मुझे कॉल करो. ब्लैंच ने दावा किया कि कोहेन और शिलर के बीच बातचीत 1 मिनट 36 सेकंड तक चली
वरिष्ठ वकील टॉड ब्लैंच ने माइकल कोहेन पर अदालत में जिरह के दौरान झूठ बोलने का आरोप लगाया। ब्लैंच ने कहा कि उस दिन कोहेन ने शिलर से बात की थी, डोनाल्ड ट्रंप से नहीं। हालांकि, कोहेन ने इस बात से साफ इनकार किया है. पूर्व फिक्सर ने कहा- नोसर, मुझे नहीं पता कि ये सच है या नहीं. कोहेन की प्रतिक्रिया के जवाब में ब्लैंच ने कहा कि 1 मिनट 36 सेकेंड काफी समय है जिसमें आप शिलर को अपनी सारी समस्याएं बता सकते हैं. साथ ही डोनाल्ड ट्रंप को स्टॉर्मी डेनियल्स को लेकर स्थिति की जानकारी भी दे रहे हैं.


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.