Aaj Ka Rashifal: पंचग्रही योग से राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, जानें आज का राशिफल

Photo Source :

Posted On:Wednesday, June 5, 2024

आज के राशिफल से अपने दिन की शुभ शुरुआत करें और अपने दिन को बेहतरीन बनाएं। बुधवार, 5 जून 2024 के लिए 12 राशियों का दैनिक राशिफल और आज के उपाय, ज्योतिषी डॉ. द्वारा। जानिए संजीव शर्मा से. अगर आप आज शहर से बाहर जा रहे हैं या कोई नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो ऐसा करने से पहले यह जरूर जान लें कि आपका दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि

पंचग्रही योग बनने से आर्थिक सफलता मिलेगी। अपनी भावनाएं नियंत्रित करें। अगर आप नौकरी करते हैं तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी है। आप जितना शांत रहेंगे, दिन उतना ही अच्छा रहेगा। परिवार में माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा तो अच्छा रहेगा। अकारण वाद-विवाद से बचें। सुबह से ही मन में उत्साह और ऊर्जा रहेगी। प्रेम संबंधों के लिए समय बहुत अच्छा है।

वृष राशि

आज आपकी राशि में पंचग्रही योग बन रहा है, इसके शुभ प्रभाव से लक्ष्य की प्राप्ति होगी। आपको अच्छा खाने-पीने का मौका मिलेगा. किसी पारिवारिक कार्यक्रम में जाने से ख़ुशी का माहौल बनेगा। मन प्रसन्न रहेगा. सुबह के समय किसी छोटी कन्या को खाना खिलाने से दिन अच्छा बीतेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों पर पंचग्रही योग का शुभ प्रभाव पड़ने की संभावना है। आज आप किसी काम में निवेश करेंगे तो अच्छा रहेगा। आज तो कुछ पेड़ लगाओ। सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। आपके कार्य कौशल की सर्वत्र सराहना होगी। यदि आपने किसी को कर्ज दिया है तो पैसा वापस मिलने की संभावना है। सुबह गाय को हरा चारा खिलाएं।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कई मायनों में बेहद सकारात्मक रहेगा। आर्थिक योजना फलीभूत होगी। रिश्तों में नजदीकियां और मधुरता बढ़ेगी। पारिवारिक विवादों में शांत रहें तो अच्छा रहेगा। कुत्ते को खाना खिलाएं और किसी गरीब व्यक्ति को हरी सब्जियां दान करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों में आज राजनीतिक महत्वाकांक्षा बढ़ेगी। आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है। ऑफिस में लोग आपकी खूब सराहना करेंगे। लंबी यात्रा के योग हैं. आप अपने परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। सुबह सूर्य को जल अर्पित करें। गाय और कुत्ते को रोटी दें.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपके साथ काम करने वाले लोग आपकी सराहना करेंगे। किसी अधिकारी से आर्थिक लाभ होगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशि

अगर आप फिल्म निर्माण से जुड़े हैं तो आज आपको आर्थिक लाभ होगा। कामकाज में आपका समय अच्छा रहेगा। भविष्य के लिए योजना बनाने का यह अच्छा समय है। किसी छोटी कन्या को सफेद वस्त्र दान करें और उसे भोजन कराएं। प्रेम संबंधों के लिए यह अच्छा समय है। तुलसी का पौधा लगाने से रिश्तों में नजदीकियां आएंगी।

वृश्चिक राशि

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी से कोई वादा न करें. अगर आप विद्यार्थी हैं तो बिना वजह किसी से झगड़ा न करें। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें। प्रातःकाल गायत्री मंत्र का जाप करें। सुबह सूर्य को जल अर्पित करें।

धनु राशि

आर्थिक योजनाएं आज फलीभूत होंगी और शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। आपको प्रमोशन या पैसा मिल सकता है. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा। आज आप परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में जा सकते हैं। सुबह चार रोटियों में हल्दी लगाकर गाय को खिलाएं।

मकर राशि

आज आपके करियर क्षेत्र में प्रगति होगी और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। छोटी अवधि का निवेश आपको लाभ दे सकता है। यात्रा में छुट्टियाँ मिलने की संभावना बन सकती है। बुजुर्ग लोगों को आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। जो कुत्ता कमजोर हो गया हो उसे खाना खिलाएं, दिन अच्छा बीतेगा।

कुंभ राशि

न्याय क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अगर आप वकील या जज हैं तो आज आपका दिन अच्छा रहेगा। अगर आप किसी दोस्त की मदद करेंगे तो दिन अच्छा बीतेगा। अपने पिता का आशीर्वाद लें. घायल कुत्ते का इलाज करने से बहुत फायदा होगा।

मीन राशि

आज शासन सत्ता का सहयोग आपके साथ रहेगा। लंबी यात्राओं के अवसर मिलेंगे। आपको अध्यात्म के मार्ग पर आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए आज अच्छा समय है। सुबह गाय को भोजन खिलाएं और सूर्य को जल चढ़ाएं।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.